🌷
🧸
πŸŽ€
🌸
πŸ¦‹
πŸ“
🐻
✨
πŸ’Œ

Relationship Guide

Things I want us to talk about, notice & understand πŸ’•
For my bestfriend β€” Yashika (Cutie Pie) πŸ₯ΉπŸ’•

RANDOM TALKS

Past life

ye strictly tere liye compulsory h agr ye nahi kra to ladai firse start ho sakti h, isme tuze apni past life k bare me btana h muje bachpan k bare me btana h muje wo bhi sab khud se btana h detailed btana h akdum detailed iss topic me 0 compromise h phele hi bolra, i should know all about your past, childlife, parents, relatives har ak baat meri Janni mandatory hai, i dont want to take his name but even if woo rihan k bare m kuch imp h to btna h u can skip his topics rihan was just an example not the thing u have to do but jo imp h jo muje jana chaiye wo must h, lekin kuch imp hai jo mera janna jaruri uske bare me then u should and this is only about his topic, baki cheezo k bare me sab btana, childhood photos share krni h even if tere akele ki na kisi aur k sath ho lekin photo me tu hai to baat khtam i dont care anything bss ye baat tuze btani h sab kuch jo bola aur acche se pyaar se btani h thats it thats final....

(1st priority)

Games

tuze random games khelne h mere sath like truth and dares ya khud se koi game dhund kr lana g muje bolna h ki mere sath ye khel btana h explain krna h kese khelte h kese nanhi sab acche se pyaar se bss ese games nahi kbhi koi app find out krna h jisse alg alg games hote ho jo hum sath me khel paye efforts dalne h communication improve krne k liye, bahot sare apps hote h jisse hum connected rhe jaruri nahi hamesah games hi ho me bhi dhundta hu hamesha me hi kyu mahenat krni h apps dhundne h jisse connected rhe / games khelkr maza aye aur bss yahi nahi krna aur baate bhi h wo bhi krni h.....

(2nd option)

Memory talks

hame kisi hamari acchi si memory k bare me bolna lekin bss mene bola memory k bare me bolna h isliye kuch bhi faltu nahi bolna kuch acchi baat ho uspe hi bolna, jeseki koi pyaari baat hoo jo hamare bich hui ho uske bare me discuss krna lekin bss bola h discuss krna iska mtlb bss random baate kuch bhi faltu nahi bolna like tu kuch memory discuss krrhi h mere sath tuze pta h jo tu puch rhi h lekin fir bhi bss puchna h isliye puch rhi discuss krrhi h yeh nahi hona chaiye, natural lgna chahiye aur genuine baate hi bolni h bss bolna h isliye kuch bhi nahi bolna jo tuze pata ho ya kuch bhi, aur ak memory bar bar repeat ni honi chaiye...

(3rd option)

Person interests

person k intrest k bare me bolna h samne wale ko janna h uski daily life ki baate, timetable kya psnd h kya nahi ghar wale kese h kya krne pr chillate h aur mene ye bola iska mtlb ye nahi ki as it is muje puchegi ki muje ghar walo k bare me bta kya krne pr kya bolte h ye nahi natural lgna chahiye forced nahi jo bola as it is nahi puchna na krna apna khud ka dimag lgana h har bar same way me bhi nahi puchna har bar alg way me alg baate krni h.....

(second last option)

3rd person talks

3rd person ya koi bhi jise me janta hu aur tu bhi janti h uske baare me baate krna h lekin iska mtlb ye nhi ki kisi bhi person k bare me kuch bhi bolna h ye nahi krna sab krne ki ak process hoti h, jis person k bare me bolna like tere family me koi h uski addat acchi nhi h usne kuch kiya tha uski wajh se tuze gussa aya tha ya koi bhi incident hua tha ye btana h like for eg me teri chachi ko nahi janta usne past me kuch kra tha jissee tuze gussa aya tha ya koi funny baat ya koi bhi baat btani h fir uske baad uske upper discussion wagera wagera continue.....

(lekin ye thoda point thoda avoid krna, last option)

NOTICING

Mood

baat krni h mood k hisab se tera mood kesa h mera mood kesa h agr me jda gussa hu to tuze nhi krna, agr me kaam gussa hu lekin agr baat bahot gusse krne wali ho to kr sakti h uske bina nahi this is when i am angry, aur jb me gussa na hu tb gussa kr sakti h lekin thoda mature hona h mature hoke gussa krna h har time gussa mtlb ye nahi hota ki baat bnd, dry reply and all alg types hote h gusse ki jo glti mene kri h uske hisab se saza deni h agr bahot badi h to u can do whatever u think which is right but glti choti ho to jda nahi krna usme baat bnd nahi krni dry reply nahi aur kya choti kya badi glti ye khud decide kr but be mature and then decide kyuki dill se nahi dimag se sochna h yee konsi glti badi h konsi choti,

ye sab hua gusse ka lekin agr tu happy h to happy mood me energetic mood voice me baat krni h thodi si energy se baat krni h fast fast jda baat krni h aur agr mood off h to thoda slow toda dry aur kaam baat aur agr rona aarha h to emotional baat sidhe jo maan me h wooo not only if rona aarha to hi even if gussa h jo h woo sidhe muh pe bolna jo bhi baat ho idc ye hona chaiye, call pe bhi ye sab rules laagu hote h.

SELF IMPROVEMENT

Explain your feelings clearly

dekh baat jo bhi ho kuch bhi hoo ladai ho ya jo bhi hoo litrally kuch bhi i dont care even 1% BAAT SHARE HO JANI CHAIYE SAB MERE SATH TIME PE SAB KUCH, jo bhi ho meri baat ka bura lga direct jldi se jldi time jane se phele btani h sab kuch baate even if woo teri koi private baat ho ya kuch bhi time pe btani h aur time jane k baad nahi aur sab khud se btana h mere puchne ka wait nhi krna kuch bhi ho like kuch hua kisine kuch bola if there are any plans or anything these are just eg muje bss ye eg nahi sab kuch time pe btana h,

like random kbhi kbhi mood off honjata h tb bhi btana h ki Malhar mera mood khrb h off h accha h and if reason uska reason if no then Malhar mera mood khrb h off h accha h ese hi pata ni kyu lekin h sab khud se btana h sab share krna h mere sath bcoz u are my bestfriend not normal friend u should tell me everything even a small detail and i have right to know everything in your life, sab btana h kuch bhi choti se choti detail.

Active listening + responsiveness

samne wala insaan kya bol rha kya nahi sab pe dhyan dena h choti choti baate notice krni h uske according behave krna h akdum active mene kuch bola instant baate catch krni h dimag me dalni h kya bolrha hu realtime jese jese bol rha hu jese dimag me fit krti jani h smjti jani h baadme nahi usi wakt turant, aur responsiveness ki baat h mene kya bola turant sochna h turant jawab dene h jda nahi sochna chat ki baat alg waha soch sakti h wo bhi jda se jda 30-40 sec tk lekin call pe agr kuch bola to turant jawab dena idc what problem is your call pe responsive rehna h har baat pe accha hnn thik he ye baat bolni h ye sab normal h ye baat nahi h, baat alg se krni h bade bade sentence me krni h short me nahi aur kya bol rhi shyan dena h aur bolna h lekin dhyan dena iska mtlb ye nahi Dheere Dheere bolna h akdum aram se soch smjkr dimag ka use krnah jldi se process krna h samne wala kya bol rha h jldi se response dena h acche se aur kuch esa response dena h jisse samne wala ko cute payara and accha lge aur engaging lge taki woo baat krta rhe not borrr feel hoke chala jaye ya baat bnd kr de ese response dene h ki samne wale ko engaging lge lgna chaiye samne wale ko ki aree me ye bolta hu iska jawab kuch accha hoga, tuze predictable nahi banna ki muje pata ho ye puchunga ye bolegi you have to be non predictable me kuch bhi puchu muje interesting lgna cbhiye tera jawab har bar same nahi, baat krne ka tone bar bar change ya fir correct krte rehna chiaye bar bar khud se.


Natural behavior

hame natural rehna h fake nahi banna ak dusre k samne, agr tuze iss baat ka gusa ata h to ata h krna h btana h khud se ki isse muje gussa ata h if tuze kis baat ka gussa nahi ata lekin me krta hu uss baat se gussa to tuze nahi krna h tuze ata h to ata h if nahi ata to nahi ata iss baar hasi ati h ? has de jorse dont think me kya sochunga we are here to understand each other and accept each other for who we are not who we think we should be lekin iska mtlb ye nahi bss jo h wese rehna h samne wale ko emothion bhad me jaye uske hisab se kuch change krna h only if he/she asked, or doesnt like your that behavoiur wo clearly dikh rha h,

WE HAVE TO BE REAL INFRONT OF EACH OTHER NOT FAKE, BE THE ONE WHO YOU ARE NOT THE ONE WHO YOU THINK NEXT PERSON WOULD LIKE.

Random calls

random calls krne h lekin iska mtlb ye nahi tu call krke bolgei muje are tune bola tha random call tuzze psnd h isliyee mene kra ya fir are tune bola tha isliye kra mene ab kya bolu smj ni rha, agr tu call krrhi h to starting k 3-4 min kya bolgei sochkr rkhna h tuze then uske baad khud se sochkr bolna h on the spot instantly time nahi lena jda samne wala bor ho jata h, kuch acchi pyaari cute baate krni h uss random calls pe, like even ldai k baad random call krke puchna kya krrha h muje bor horha h like that this is just an eg., bss bola h ki random calls isliye bss krne nhi h kya krna h phele smj le fir start krna okay babyyy?

Health

CHAHE KUCH BHI HO I DONT CARE KHANA TIME PE KHANA H AUR PET BHAR KE KHANA H ITS NOT LIKE 2 ROTI HI KHANI H LEKIN AGR 2 KHATI H TO 2-4 DIN MAAN NAHI KRRHA KAM KHA LI

THODA LATE KHAYA ITS OKAY EVEN 4-5 DIN BUT THIS SHOULD NOT CONTINUE FOR LONG

FREEDOM DIYA H ISLIYE MTLB YE NAHI KUCH BHI KRNA H BE MATURE KHUD K HEALTH KA

KHAYAL RKHNA H TUZE HI, DAWAI MEDICINE SAB TIME PE LENA H KADVI HO YA MITHI I DONT CARE LENI H AUR YE SAB FOLLOW KRNA H SAB!!!

EXTRA HELP / GUIDANCE

⭐ Things to remember

Koi bhi baat bar bar repeat nahi krni and i mean by baat is ki baat krne wale topics

mood k according baat krni h mood k according tone change krni h

ART OF NOTICING, notice krna and action on that noticing before its to late or even just late

if call kra and kata to wapis nahi krna and if 2 se jda call answer nahi kre like no answer no rejection then 1 ghanta nahi krna call

baate 1 bar ya 3 bar me sunna ye nahi rule h lekin samne wala bar bar puchra h kuch ya mang rha then use niraash nahi krna krna jese wo bolna as respect

we both dont have any privacy sab share karna h sab kuch wo bhi bina btaye

hum dono ko koi shrm nahi honi honi chahiye ak dusre k samne jo h sidhe bol dena even its embarrassing

koi bhi baat ho sidhe aake share krni h help mangni h even its financial, mental, physical kuch bhi jo hosakta h wo hojayega

you have to act mature childish behavior ab thoda chrord dena chaiye kyuki ab hum 17yrs 9mnts ke h 18 k adult ho jaynege jldi hi haina?

childish behavior like jispe me gussa krta hu uspe krna just bcoz me krta hu i dont want this, agr kisi baat se ata h to ata h if nahi ata then nahi ata

bar bar fitchecks dene h voice notes dene h bina mange, calls k sath vd call bhi krne h

aur ye sab upper bola h exactly copy paste nahi krna thoda behavior apne hisab se change krna h apne according situation k according bss bola h isliye nahi krna badi hai ab tu itna smj paye

🌷
🧸
πŸ’—
πŸŽ€
🌸
πŸ’ž
✨
πŸ¦‹

πŸ’— Yashikaaaa πŸ’—

I LOVE YOUUU SOOOO MUCHHHHHHHHHHHHHHHHHHHHHHHHHHHHHHHHH πŸ’•

Yashikaaaa i loveeee youuu soo muchhh. Me tere bina nahi reh sakta, kabhi chorkr kr nahi jaunga. U promise you, that's my wordsss. Tere bina kese rahu samjta tha nahii. Jab tuze chillata hu, gussa krta hu, datta hu tb muje bhi bura lgta h but teri harkato but leave it, ab acche se rehna jese bola h uper, okyyyy babyyy girllll? aur bahot kuch bolna bahot kuch and i mean tooooooo muchhh but abhi k liye itna kafi h !

πŸ’• Yashikaaaa πŸ’•

I love youuu sooo muchhh and I just want you to know that you are really important to me. No matter how much we fight or how many stupid arguments we have, you will always be my bestfriend.

I LOVE YOUUU SOOOO MUCHHHHHHHHHHHHHHHHHHHHHHHHHHHHHHHHH πŸ’•πŸ˜­πŸ’•