RANDOM TALKS
Past life
ye strictly tere liye compulsory h agr ye nahi kra to ladai firse start ho sakti h,
isme tuze apni past life k bare me btana h muje bachpan k bare me btana h muje wo bhi
sab khud se btana h detailed btana h akdum detailed iss topic me 0 compromise h phele
hi bolra, i should know all about your past, childlife, parents, relatives har ak baat
meri Janni mandatory hai, i dont want to take his name but even if woo rihan k bare m
kuch imp h to btna h u can skip his topics rihan was just an example not the thing u
have to do but jo imp h jo muje jana chaiye wo must h, lekin kuch imp hai jo mera
janna jaruri uske bare me then u should and this is only about his topic, baki cheezo
k bare me sab btana, childhood photos share krni h even if tere akele ki na kisi aur k
sath ho lekin photo me tu hai to baat khtam i dont care anything bss ye baat tuze btani
h sab kuch jo bola aur acche se pyaar se btani h thats it thats final....
(1st priority)
Games
tuze random games khelne h mere sath like truth and dares ya khud se koi game dhund kr
lana g muje bolna h ki mere sath ye khel btana h explain krna h kese khelte h kese
nanhi sab acche se pyaar se bss ese games nahi kbhi koi app find out krna h jisse alg
alg games hote ho jo hum sath me khel paye efforts dalne h communication improve krne
k liye, bahot sare apps hote h jisse hum connected rhe jaruri nahi hamesah games hi ho
me bhi dhundta hu hamesha me hi kyu mahenat krni h apps dhundne h jisse connected rhe
/ games khelkr maza aye aur bss yahi nahi krna aur baate bhi h wo bhi krni h.....
(2nd option)
Memory talks
hame kisi hamari acchi si memory k bare me bolna lekin bss mene bola memory k bare me
bolna h isliye kuch bhi faltu nahi bolna kuch acchi baat ho uspe hi bolna, jeseki koi
pyaari baat hoo jo hamare bich hui ho uske bare me discuss krna lekin bss bola h
discuss krna iska mtlb bss random baate kuch bhi faltu nahi bolna like tu kuch memory
discuss krrhi h mere sath tuze pta h jo tu puch rhi h lekin fir bhi bss puchna h isliye
puch rhi discuss krrhi h yeh nahi hona chaiye, natural lgna chahiye aur genuine baate
hi bolni h bss bolna h isliye kuch bhi nahi bolna jo tuze pata ho ya kuch bhi, aur ak
memory bar bar repeat ni honi chaiye...
(3rd option)
Person interests
person k intrest k bare me bolna h samne wale ko janna h uski daily life ki baate,
timetable kya psnd h kya nahi ghar wale kese h kya krne pr chillate h aur mene ye bola
iska mtlb ye nahi ki as it is muje puchegi ki muje ghar walo k bare me bta kya krne pr
kya bolte h ye nahi natural lgna chahiye forced nahi jo bola as it is nahi puchna na
krna apna khud ka dimag lgana h har bar same way me bhi nahi puchna har bar alg way me
alg baate krni h.....
(second last option)
3rd person talks
3rd person ya koi bhi jise me janta hu aur tu bhi janti h uske baare me baate krna h
lekin iska mtlb ye nhi ki kisi bhi person k bare me kuch bhi bolna h ye nahi krna sab
krne ki ak process hoti h, jis person k bare me bolna like tere family me koi h uski
addat acchi nhi h usne kuch kiya tha uski wajh se tuze gussa aya tha ya koi bhi incident
hua tha ye btana h like for eg me teri chachi ko nahi janta usne past me kuch kra tha
jissee tuze gussa aya tha ya koi funny baat ya koi bhi baat btani h fir uske baad uske
upper discussion wagera wagera continue.....
(lekin ye thoda point thoda avoid krna, last option)
NOTICING
Mood
baat krni h mood k hisab se tera mood kesa h mera mood kesa h agr me jda gussa hu to
tuze nhi krna, agr me kaam gussa hu lekin agr baat bahot gusse krne wali ho to kr sakti
h uske bina nahi this is when i am angry, aur jb me gussa na hu tb gussa kr sakti h
lekin thoda mature hona h mature hoke gussa krna h har time gussa mtlb ye nahi hota
ki baat bnd, dry reply and all alg types hote h gusse ki jo glti mene kri h uske
hisab se saza deni h agr bahot badi h to u can do whatever u think which is right but
glti choti ho to jda nahi krna usme baat bnd nahi krni dry reply nahi aur kya choti
kya badi glti ye khud decide kr but be mature and then decide kyuki dill se nahi dimag
se sochna h yee konsi glti badi h konsi choti,
ye sab hua gusse ka lekin agr tu happy h to happy mood me energetic mood voice me baat
krni h thodi si energy se baat krni h fast fast jda baat krni h aur agr mood off h to
thoda slow toda dry aur kaam baat aur agr rona aarha h to emotional baat sidhe jo maan
me h wooo not only if rona aarha to hi even if gussa h jo h woo sidhe muh pe bolna jo
bhi baat ho idc ye hona chaiye, call pe bhi ye sab rules laagu hote h.
SELF IMPROVEMENT
Explain your feelings clearly
dekh baat jo bhi ho kuch bhi hoo ladai ho ya jo bhi hoo litrally kuch bhi i dont care
even 1% BAAT SHARE HO JANI CHAIYE SAB MERE SATH TIME PE SAB KUCH, jo bhi ho meri baat
ka bura lga direct jldi se jldi time jane se phele btani h sab kuch baate even if woo
teri koi private baat ho ya kuch bhi time pe btani h aur time jane k baad nahi aur sab
khud se btana h mere puchne ka wait nhi krna kuch bhi ho like kuch hua kisine kuch
bola if there are any plans or anything these are just eg muje bss ye eg nahi sab kuch
time pe btana h,
like random kbhi kbhi mood off honjata h tb bhi btana h ki Malhar mera mood khrb h off
h accha h and if reason uska reason if no then Malhar mera mood khrb h off h accha h
ese hi pata ni kyu lekin h sab khud se btana h sab share krna h mere sath bcoz u are
my bestfriend not normal friend u should tell me everything even a small detail and i
have right to know everything in your life, sab btana h kuch bhi choti se choti detail.
Active listening + responsiveness
samne wala insaan kya bol rha kya nahi sab pe dhyan dena h choti choti baate notice
krni h uske according behave krna h akdum active mene kuch bola instant baate catch
krni h dimag me dalni h kya bolrha hu realtime jese jese bol rha hu jese dimag me fit
krti jani h smjti jani h baadme nahi usi wakt turant, aur responsiveness ki baat h
mene kya bola turant sochna h turant jawab dene h jda nahi sochna chat ki baat alg waha
soch sakti h wo bhi jda se jda 30-40 sec tk lekin call pe agr kuch bola to turant
jawab dena idc what problem is your call pe responsive rehna h har baat pe accha hnn
thik he ye baat bolni h ye sab normal h ye baat nahi h, baat alg se krni h bade bade
sentence me krni h short me nahi aur kya bol rhi shyan dena h aur bolna h lekin dhyan
dena iska mtlb ye nahi Dheere Dheere bolna h akdum aram se soch smjkr dimag ka use
krnah jldi se process krna h samne wala kya bol rha h jldi se response dena h acche
se aur kuch esa response dena h jisse samne wala ko cute payara and accha lge aur
engaging lge taki woo baat krta rhe not borrr feel hoke chala jaye ya baat bnd kr de
ese response dene h ki samne wale ko engaging lge lgna chaiye samne wale ko ki aree me
ye bolta hu iska jawab kuch accha hoga, tuze predictable nahi banna ki muje pata ho ye
puchunga ye bolegi you have to be non predictable me kuch bhi puchu muje interesting
lgna cbhiye tera jawab har bar same nahi, baat krne ka tone bar bar change ya fir
correct krte rehna chiaye bar bar khud se.
Natural behavior
hame natural rehna h fake nahi banna ak dusre k samne, agr tuze iss baat ka gusa ata h
to ata h krna h btana h khud se ki isse muje gussa ata h if tuze kis baat ka gussa nahi
ata lekin me krta hu uss baat se gussa to tuze nahi krna h tuze ata h to ata h if nahi
ata to nahi ata iss baar hasi ati h ? has de jorse dont think me kya sochunga we are
here to understand each other and accept each other for who we are not who we think we
should be lekin iska mtlb ye nahi bss jo h wese rehna h samne wale ko emothion bhad me
jaye uske hisab se kuch change krna h only if he/she asked, or doesnt like your that
behavoiur wo clearly dikh rha h,
WE HAVE TO BE REAL INFRONT OF EACH OTHER NOT FAKE,
BE THE ONE WHO YOU ARE NOT THE ONE WHO YOU THINK
NEXT PERSON WOULD LIKE.
Random calls
random calls krne h lekin iska mtlb ye nahi tu call krke bolgei muje are tune bola tha
random call tuzze psnd h isliyee mene kra ya fir are tune bola tha isliye kra mene ab
kya bolu smj ni rha, agr tu call krrhi h to starting k 3-4 min kya bolgei sochkr rkhna
h tuze then uske baad khud se sochkr bolna h on the spot instantly time nahi lena jda
samne wala bor ho jata h, kuch acchi pyaari cute baate krni h uss random calls pe,
like even ldai k baad random call krke puchna kya krrha h muje bor horha h like that
this is just an eg., bss bola h ki random calls isliye bss krne nhi h kya krna h phele
smj le fir start krna okay babyyy?
Health
CHAHE KUCH BHI HO I DONT CARE KHANA TIME PE KHANA H AUR PET BHAR KE KHANA H ITS NOT
LIKE 2 ROTI HI KHANI H LEKIN AGR 2 KHATI H TO 2-4 DIN MAAN NAHI KRRHA KAM KHA LI
THODA LATE KHAYA ITS OKAY EVEN 4-5 DIN BUT THIS SHOULD NOT CONTINUE FOR LONG
FREEDOM DIYA H ISLIYE MTLB YE NAHI KUCH BHI KRNA H BE MATURE KHUD K HEALTH KA
KHAYAL RKHNA H TUZE HI, DAWAI MEDICINE SAB TIME PE LENA H KADVI HO YA MITHI I DONT
CARE LENI H AUR YE SAB FOLLOW KRNA H SAB!!!
π·
π§Έ
π
π
πΈ
π
β¨
π¦
π Yashikaaaa π
I LOVE YOUUU SOOOO
MUCHHHHHHHHHHHHHHHHHHHHHHHHHHHHHHHHH π
Yashikaaaa i loveeee youuu soo muchhh. Me tere bina nahi reh sakta,
kabhi chorkr kr nahi jaunga. U promise you, that's my wordsss.
Tere bina kese rahu samjta tha nahii. Jab tuze chillata hu, gussa
krta hu, datta hu tb muje bhi bura lgta h but teri harkato but leave
it, ab acche se rehna jese bola h uper, okyyyy babyyy girllll? aur bahot
kuch bolna bahot kuch and i mean tooooooo muchhh but abhi k liye itna kafi h !
π Yashikaaaa π
I love youuu sooo muchhh and I just want you to know that you are
really important to me. No matter how much we fight or how many
stupid arguments we have, you will always be my bestfriend.
I LOVE YOUUU SOOOO
MUCHHHHHHHHHHHHHHHHHHHHHHHHHHHHHHHHH
πππ